Ad

ads ads

Breaking News

अनियंत्रित होकर एसयूवी रेलिंग से टकराई,2 की मौत,1 घायल


लखनऊ। पारा थाना क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेस-वे पर बीती देर रात एक एसयूवी कार अचानक अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग से टकराते हुए बिजली के खंभे में जा टकराई। हादसे में एसयूवी सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कुलदीप और जितेंद्र की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए तीनों युवक आगरा से लखनऊ होते हुए रायबरेली जा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि रायबरेली के बछरावां निवासी अंकित सोनी जितेंद्र शुक्ला (40) और कुलदीप (28) बिजनेस मीटिंग में आगरा गए थे। बुधवार रात वे घर लौट रहे थे। 
लखनऊ में प्रवेश करते समय वह सर्विस लेन में उतरने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान एसयूवी अचानक होकर एक्सप्रेस-वे के किनारे बनी लोहे की रेलिंग से टकरा गई। रफ्तार ज्यादा होने केकारण करीब 50 मीटर तक एसयूवी अचानक अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, तीनों घायल युवक एसयूवी में ही फंसे थे। एसयूवी को काट कर घायलों को निकलना पड़ा। घायलों को इलाज के लिए लोकबंधु भेजा गया। वहां दो को डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनकी मौत हो गई। हादसे के शिकार तीनों युवक दोस्त हैं। जितेंद्र एलईडी बल्ब का कारोबार करता है। वहीं कुलदीप वर्मा की कपड़े की दुकान है और अंकित सोनी मोबाइल का डिस्ट्रीब्यूटर हैं। कुलदीप के परिवार में पत्नी अंजू और पांच महीने का बेटा हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।