Ad

ads ads

Breaking News

आपसी झगड़े से तंग आकर पत्नी ने ख़त्म की अपनी प्रेम काहानी,बचाने पहुंचे पति समेत दोनों झुलसे पति की मौत


नवाबगंज/उन्नाव। कुछ माह पूर्व कोर्ट से शादी कर पति-पत्नी शुरू की थी अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत लेकिन के तत्पश्चात पति-पत्नी के आपसी झगड़े घरेलू कलह में परिवर्तित हो गए। रोज-रोज के आपसी झगड़े से तंग आकर पत्नी ने घर में मौका पा खुद को आग के हवाले कर दिया आग से जलता देख अपनी पत्नी को बचाने पहुंचे उसके पति को भी आग ने अपनी में ले लिया और दोनों की प्रेम कहानी आपसी कलह के चलते ख़त्म  गई।
मामला उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थाना क्षेत्र का है। जहां जैतीपुर गांव शीलू (30) पुत्र बाबू का एक प्रीती नाम की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद कुछ माह पूर्व शीलू ने कोर्ट में प्रीती से शादी कर घर ले आया जिसके कुछ दिनों बाद पति-पत्नी में आपसी झगड़े शुरू हो गए। वही रोज-रोज के आपसी झगड़े से तंग आकर बीती देर शाम प्रीती ने घर में मौका पाकर खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क आग के हवाले कर दिया। घटना के समय युवती का पति शीलू घर से बाहर था। घर से धुँआ उठता देख लोगों ने मामले की जानकारी शीलू को दी। 
शीलू ने अनहोनी की आशंका व्यक्त कर घर की तरफ दौड़ पड़ा जहां उसने अपनी पत्नी को आग से जलता देख बचाने के लिए दौड़ पड़ा। इस दौरान आग ने शीलू के भी अपनी चपेट में लिया। घर से चीख-पुकार की आवाज सुन मौके पर पहुंचे पड़ोस के लोगों ने दोनों को बचाया लेकिन तब-तक बहुत देर हो चुकी थी दोनों पति-पत्नी बुरी तरह झुलस चुके थे। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया। वही कानपुर हैलट ले जाते समय रास्ते में ही शीलू ने दम तोड़ दिया। वही प्रीती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, घटना के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है। 
...रिपोर्ट - कमलेश कुमार (नवाबगंज)