Ad

ads ads

Breaking News

30 नवम्बर तक मतदाता बनने का अंतिम मौका


लखीमपुर खीरी। बुधवार को जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक आवश्यक बैठक आहूत हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि मा0 भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जनपद में सम्प्रति चल रहे अर्हता तिथि 1जनवरी 2019 के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 30 नवम्बर 2018 को समाप्त हो रहा है। जिसके मात्र दो दिन शेष बचे है। 
उक्त के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/प्रतिनिधियों से अनुरोध करते हुए कहा कि यदि अभी भी कोई अर्ह मतदाता जनपद में छूटे हो तो उनके नाम निर्वाचक नामावली में सम्मिलित कराये जा सकते है, साथ ही साथ मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों से यह भी अनुरोध किया कि बूथ लेवल एजेण्ट बीएलओ से समन्वय स्थापित करते हुए छूटे हुए नाम को जोड़ने के साथ ही बोगस नामों को निर्वाचक नामावली से हटाने तथा त्रुटि युक्त नामों को दुरूस्त कराये जाने में अपना अपेक्षित सहयोग प्रदान करे। 
उन्होनें जनसाधारण से अपील करते हुए का कि शेष दो दिवसों का लाभ उठाते हुए अपने पदाभिहित स्थल/मतदेय स्थल पर उपस्थित होकर फोटोयुक्त निर्वाचक नामावली को त्रुटिरहित बनाये जाने हेतु अपना अपेक्षित सहयोग प्रदान करे। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी अरूण कुमार सिंह और समस्त राजनैतिक दलों के अध्यक्ष और प्रतिनिधि मौजूद रहे।
...रिपोर्ट - हिमांशु श्रीवास्तव। (लखीमपुर खीरी)