Ad

ads ads

Breaking News

पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने किया हत्या का खुलासा

उन्नाव। बीते दो दिन पूर्व फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर एक महिला का शव पुलिस को पड़ा हुआ मिला था, जो प्रथम दृष्टया ट्रक से कुचलकर मौत यानी एक दर्द नाक हादसा माना जा रहा था,लेकिन शायद आप ये जानकर चौंक जायेंगे कि ये हादसा नही बल्कि एक हत्या थी और बेहद शातिराना तरीके से इसे हादसे का रूप देकर पुलिस को गुमराह करने का काम किया गया। जिसका उन्नाव पुलिस ने आज खुलासा कर दिया, और इस हत्या में आरोपी 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया जबकि 3 लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

घटना उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के गजौली गांव की है। जहां एक महिला की हत्या करके उसे हादसे का रूप देने का प्रयास तो हत्यारोपियो ने किया लेकिन वो फेल हो गए उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सतीश कुमार गजौली का प्रधान है,और पूर्व में शादी हो जाने के बावजूद भी 12 वर्ष से पिंकी नाम की युवती को भी दूसरी पत्नी के रूप में गांव में ही रखता था। वही  पिंकी का किसी दूसरे युवक से बात करने की बात को लेकर अक्सर झगड़ा भी दोनों के बीच हुआ करते थे। 
लेकिन 17 अक्टूबर की रात को झगड़ा कुछ ऐसा हुआ कि सतीस ने अपने साथियो के साथ मिलाकर पिंकी को उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। और फतेहपुर चौरासी थाना अंतर्गत हाइवे पर स्वयं की स्कूटी और पिंकी के शव को ले जाकर ट्रक से कई बार कुचल दिया जिससे वो हत्या नही बल्कि हादसा प्रतीत हो लेकिन उन्नाव पुलिस ने हत्या के दूसरे दिन ही हत्या का खुलासा कर दिया। और 5 आरोपियों को जेल भेजने के साथ-साथ अन्य 3 आरोपियों की भी तलास शुरू कर दी बताते चले मुख्य आरोपी सतीस पहले से भी हत्या के मामले में वांछित था, पुलिस अधीक्षक ने बताया इस बार आरोपी पर गैंगेस्टर की भी कार्यवाई की जायेगी।

...रिपोर्ट - नूरहसन। (उन्नाव)