Ad

ads ads

Breaking News

वर्तमान सरकार में बढ़ा है अपराधों का ग्राफ - उदयराज यादव



हमारे प्रधानमंत्री जनरल डायर से कम नहीं- सुनील सिंह साजन।
किसानों, नौजवानों व महिलाओं की विरोधी है यह सरकार, विकास तो सिर्फ छलावा है- सुधीर रावत पूर्व राज्य मंत्री।
पुरवा/उन्नाव। जुमले बाजों से सावधान रहना होगा। अपराधी सरकार हर मायने में विफल रही है। अगले दो चार महीने में हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी पंचायत का चुनाव होना है। फैसला आप सभी को करना है कि जुमलेबाज सरकार चाहिए या फिर देश व प्रदेश का विकास। वर्तमान सरकार द्वारा किये गये वादे सिर्फ एक छलावा साबित हुए हैं। वर्तमान सरकार तो पूंजीपतियों के हाथ बिक गई है। गरीब के खाते में 15 लाख देने की बात हो, या फिर बेरोजगार युवकों को रोजगार देने की बात हो, चाहे फिर सीमा पर लड़ रहे जवानों के सम्मान की बात हो, हर वादे पर भाजपा सरकार फ़ेल साबित हुई है। 
उक्त विचार शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के बूथ स्तर कमेटी की बैठक में क्षेत्र के लोकप्रिय पूर्व विधायक व मुख्य अतिथि के रूप में पधारे उदयराज यादव ने व्यक्त किये।उन्होंने ने कहा कि जो पार्टी भगवान राम के साथ धोखा कर सकती है, वह किसी की भी नहीं हो सकती है। हमारे प्रदेश का मुख्यमंत्री ही सबसे बड़ा अपराधी है और अपराधियों को संरक्षण देता है। समाजवादी पार्टी ही सही मायने में बिना भेदभाव किए सबका विकास करती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपना बूथ ठीक से मजबूत करें और आगामी 7अक्टूबर, 14 व 28अक्टूबर को बूथ जाकर नये मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में दर्ज कराएं। 
उक्त कार्यक्रम में पधारे उन्नाव लखनऊ क्षेत्र से सपा के एम एल सी व पार्टी प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने प्रदेश, केन्द्र सरकार के साथ-साथ आर एस एस पर तीखे व्यंग किए। उन्होंने कहा कि भाजपा तो अपने गठन के समय से ही झूठ पर झूठ बोल रही है। समाजवादी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत उसके पूर्वजों व महापुरुषों का इतिहास है। हमारे प्रधानमंत्री तीन तलाक व महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते हैं पर खुद अपनी पत्नी को छोड़कर बैठे हैं। आज महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं और बहुत सी महिलाएं वेश्यावृत्ति करने पर मजबूर हैं। मुस्लिम महिलाओं के अलावा हिन्दू व सिक्ख महिलाओं पर भी अत्याचार हो रहा है। किन्तु वोट-बैंक साधने के लिए उन्हें सिर्फ मुस्लिम महिलाएं ही नजर आ रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारे प्रधानमंत्री भी जनरल डायर से कम नहीं है। भाजपा पर सीधे वार करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, समेत कई विधायक दागी है और स्वयं उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष तड़ीपार है। इन अंग्रेजों के दलालों से हमें लड़ना है और इन्हें जवाब भी देना है। 
इसी क्रम में सपा सरकार में जनपद से राज्य मंत्री रहे दो बार के पूर्व विधायक व शिक्षक सुधीर कुमार रावत ने भी भाजपा को खूब कोसा। उन्होंने हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोग ही समाजवादी पार्टी के मजबूत सिपाही हो। आपके दम पर हम विरोधियों को आगामी चुनावों में धूल चटाएगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान केन्द्र व प्रदेश की सरकार ने किसानों, नौजवानों, कर्मचारियों, छात्रों, महिलाओं, पिछड़ों व गरीबों को अब तक केवल ठगा ही है। इसलिए इनसे सावधान रहना होगा और आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी ताकत एकजुट होकर दिखानी होगी। जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व संरक्षक मुलायम सिंह यादव जी को मजबूती प्रदान कर सकें। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम संयोजक सपा के विधानसभा अध्यक्ष सुनील रावत ने सभी का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख असोहा राजकुमार रावत ने की एवं कार्यक्रम का कुशल संचालन हरिकेश यादव ने किया। 
इस दौरान दूर दराज गावों से हजारों समाजवादी कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इस अवसर पर महासचिव राजेश यादव, उपाध्यक्ष सीके त्रिपाठी, गुरु प्रसाद यादव, अनिरुद्ध सिंह चन्देल, कुलदीप यादव, ब्लाक प्रमुख पुरवा शिव बहादुर पटेल, पूर्व ब्लाक प्रमुख नीरज यादव, धीरेन्द्र ब्रह्मचारी, राम प्रसाद, पंचम रावत, सत्यम गुप्ता, आशीष यादव गोलू, दीपक यादव, पंकज यादव, कुलदीप चौरसिया, बच्चूलाल यादव, गंगा प्रसाद, इमरान खान बदुल्ली, अंसार अहमद, कपिल यादव, राम किशुन लोधी, अश्विनी यादव, शैलेन्द्र यादव, उमाकान्त यादव, समेत कई प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य उपस्थित थे।

...रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया। (एडवोकेट)