Ad

ads ads

Breaking News

चोरी करने आये बदमाश को भीड़ ने उतारा मौत के घाट


फिरोजाबाद। शिकोहाबाद क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीणों ने एक बदमाश को मार डाला। बताया जा रहा है तीन बदमाश माधवगंज कॉलोनी में चोरी करने आए थे। एक घर में वारदात को अंजाम देने के बाद जब बदमाश भाग रहे थे, तभी मोहल्ले के लोग जाग गए। लोगों ने पीछा किया तो बदमाश फायरिंग करने लगे। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक बदमाश दबोच लिया, और भीड़ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बदमाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 
घटना मंगलवार को तड़के तकरीबन चार बजे की है। माधवगंज कॉलोनी में दवा व्यापारी चंदन शर्मा का मकान है। चंदन शर्मा अपने परिवार सहित रिश्तेदार के घर बर्थडे पार्टी में गए थे। मकान में ताला लगा हुआ था। बाहर से बंद किए मकानों के दरवाजे देर रात तीन बदमाश ताला तोड़कर मकान में घुस गए। आसानी से वारदात को अंजाम देकर भाग सकेए इसके लिए बदमाशों ने आसपास के मकानों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए। इसके बाद दवा व्यापारी का घर खंगाला।

तड़के चार बजे जब बदमाश सामान चुराकर भाग रहे थे, तभी मोहल्ले के कुछ लोग जाग गए। उन्होंने घरों से निकला चाहा तो दरवाजे बंद मिले। इस पर लोगों ने एक-दूसरे को फोन कर घटना की जानकारी दी। चोरी की खबर मिलते ही सभी लोग जाग गए। लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी की। इस पर वे फायरिंग करने लगे। इसी बीच दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए, लेकिन एक को लोगों ने दबोच लिया। उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही सुबह साढ़े पांच बजे पुलिस फोर्स के साथ एसपी ग्रामीण महेंद्र सिंह पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बदमाश की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे 
 हैं।