Ad

ads ads

Breaking News

सड़क हादसे में ट्रेलर ने आठ को रौंदा छह की मौत, दो गंभीर

बस्ती । जनपद के छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत के राष्ट्रीय राजमार्ग पर भदोई गांव के निकट  बीती देर रात करीब दो बजे अचानक एक ट्रेलर की चपेट में आने से रोडवेज बस सवार छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के समय यह सभी यात्री बस में पीछे से धक्का लगा रहे थे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद से गोरखपुर आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की प्रयाग डिपो बस संख्या यूपी 70 सीटी 0024 थाना क्षेत्र के भदोई गांव के पास ही पहुंची थी कि चालक को झपकी आने लगी। जिस पर चालक ने बस को एक ढाबे पर चाय पीने के लिए खड़ी कर दिया। चाय पीने के बाद चालक जब बस स्टार्ट करने लगा तो बस स्टार्ट नही हुई। जिस पर चालक ने यात्रियों से धक्का लगाने को कहा लेकिन धक्का लगाने पर भी जब बस स्टार्ट नही हुई तो बस के आठ यात्री हाइवे की तरफ से चालक के पास पहुंच गये और उससे दूसरी बस मे बैठाने को कहने लगे क्योंकि उनको रेलवे की परीक्षा देने के लिए गोरखपुर समय से पहुंचना था। 
यात्री उस समय यह भूल गये कि वह हाइवे पर है, इस दौरान वह चालक से बात कर ही रहे थे कि काल बनकर पीछे से आ रही ट्रेलर ने आठों लोगों को रौंद दिया।  जिसमे इंद्रशेन वर्मा पुत्र राम प्रसाद निवासी रूदौली बस्ती, अवधेश कुमार पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी इलाहाबाद, रमेश कुमार पुत्र लालजी निवासी हरपुरा खलीलाबाद, प्रदीप कुमार पुत्र रामभरोसे निवासी खरदेवरी इटवा सिद्धार्थ नगर  व  दो अन्य की मौके पर ही मौत हो गयी जब कि शैलेंद्र पुत्र अयोध्या 40 वर्ष निवासी इटवा सिद्धार्थनगर व शैलेंद्र पुत्र रामवृक्ष उम्र28 देईसांड़ लालगंज बस्ती घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज, शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह भेज दिया ।