Ad

ads ads

Breaking News

दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत,चालक घायल

आजमगढ़। जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग स्थित केशवपुर जंगल के पास बुधवार की देर रात को दो ट्रकों की हुई आमने-सामने भिड़ंत में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई, वही  दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृत खलासी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 
जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर से गिट्टी लादकर गोरखपुर जा रहा ट्रक केशवपुर जंगल के पास पहुंचा था। तभी ट्रक का टायर ब्लास्ट हो जाने से अचानक अनियंत्रित हो गया और इस बीच सड़क पर सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया। दुर्घटना इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रको के परखच्चे उड़ गए और दोनों ट्रक पलट गए। इस हादसे में 19 वर्षीय खलासी अमित यादव पुत्र मुग्गु यादव निवासी हडौरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर की गिट्टी में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। 
वहीं चालक राजकुमार यादव पुत्र सुग्गु यादव निवासी हडौरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरे ट्रक के भी चालक व खलासी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से भिजवाया गया। मृत खलासी के शव को पुलिस ने जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद से अमित के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।