Ad

ads ads

Breaking News

सुरखी में नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी


सागर। जिले के सुरखी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई,मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर कंकाल को कब्जे मे लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।
बतादें कि ग्राम सुरखी के कुडी टोला वार्ड में रहने वाले किसान हल्ले पटेल अपने खेत की सिंचाई करने गया था।वह इस दौरान नाले में उतरा तो उसे दुर्गन्ध भरी बदबू आई।जिसपर उसने अन्य किसानों के साथ मिलकर खोज की तो वह उस कंकाल के पास पहुंच गया। कंकाल देख सभी किसान सकते में आ गए। जिसके तुरंत बाद किसानों ने सुरखी थाना पुलिस को खबर की। मामले की जानकारी पर सुरखी पुलिस एफ एस एल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर कंकाल को बाहर निकाला। 

कंकाल के ऊपर मिले कपड़ों से अनुमान लगाया जा रहा है कि कंकाल किसी पुरुष का है। कंकाल के दोनों पैर की जगह एक पैर ही मिला है, कंकाल  चादर में लिपटा और बडे पत्थरो के नीचे दबा पाया गया है। जानकारी के मुताबिक जिस क्षेत्र में कंकाल मिला है, उस क्षेत्र का कोई व्यक्ति गायब भी नहीं है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कंकाल किसी बाहरी व्यक्ति का हो सकता है। लोगों ने बताया कि जहां कंकाल पाया गया है वहां पानी भरा रहता है, इस दौरान किसी बाहरी व्यक्ति के लिए जाना आसान नहीं हो सकता। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

...रिपोर्ट - हेमंत आठिया। (सागर मध्यप्रदेश)