Ad

ads ads

Breaking News

पिकअप,टैम्पो व ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत,एक दर्जन से अधिक लोग घायल




मुरादाबाद। जनपद में पिकअप,टैम्पो व ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत मे करीब बारह से ज्यादा लोग घायल हो गए,घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने पांच की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटना जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र की है, जहां टैम्पो सवार पांच लोग सब्जी मंडी से सब्जी खरीदने जा रहे थे, इसी दौरान नरेंद्र भूषण बेहतरा बाग के निकट पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार पिकअप ने टैम्पो में जोरदार टक्कर मार दी। वही पिकअप में भी करीब छह लोग सवार थे।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैम्पो आगे जा रहे ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गया। तीनों वाहनों में आपसी भिड़ंत होने से करीब बारह लोग घायल हो गए, घायलों को इलाज के लिए जिले के कुंदरकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से चार लोगों की हालत गम्भीर होने के चलते जिला अस्पताल मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है। अभी तक इस पूरे मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है, फिलहाल पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

थाना प्रभारी संजय धीर कुंदरकी ने बताया कि हादसे की सूचना पर  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सभी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लापरवाही से वाहन चलाने में जांच कर कार्यवाही की जाएगी।