Ad

ads ads

Breaking News

रामलीला कार्यक्रम का हुआ शुभारम्भ




...रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया।(एडवोकेट)
पुरवा/उन्नाव। भगवान श्रीराम द्वारा समाज में विशुद्ध आचरण किए जाने के कारण ही उन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है। हमारे समाज को उन्होंने एक दिशा दिखाई है। उनकी जीवनी से हमें बहुत कुछ सीखना चाहिए। उक्त विचार स्थानीय रामलीला में पूर्व विधायक उदयराज यादव ने व्यक्त किये।
पुराने बस स्टॉप पर विगत कई वर्षों से रामलीला का आयोजन होता आ रहा है। आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा प्रतिवर्ष  रामलीला का आयोजन सफलता पूर्वक किया जा रहा है। कार्यक्रम के शुभारम्भ में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे पूर्व विधायक उदयराज यादव ने कहा कि भगवान राम के आदर्शों से हम सभी को बहुत कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने समाज में कोई भेद भाव नहीं किया। उन्होंने भगवान श्रीराम की पूजा व आरती करके रामलीला का शुभारम्भ किया। ब्लाक प्रमुख पुरवा शिव बहादुर पटेल ने भी भगवान श्रीराम की आरती की। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने पिता के आदेश का अनुपालन करके समाज को एक नई दिशा देने का प्रयास किया था। 
इस अवसर पर लाल सागर पटेल, पंकज यादव, रमेश गुप्ता, सर्वेश सोनकर आदि उपस्थित थे।
वही दूसरी ओर असेह ग्राम में भी तीन दिवसीय रामलीला कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ। यहां भी पूर्व विधायक उदयराज यादव व ब्लाक प्रमुख पुरवा शिव बहादुर पटेल ने भगवान श्रीराम की आरती कर पूजा की व कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस दौरान रामलीला संयोजक विमल द्विवेदी व जय शंकर पाण्डेय ने अतिथियों का स्वागत किया और धन्यवाद ज्ञापित किया।