Ad

ads ads

Breaking News

'कोशा' में है अलग तरह का किरदार- प्राची

डेस्क। अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि उन्होंने काफी लंबे समय से एक 'अच्छी लड़की' का किरदार किया है और कुछ अलग करना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'कोशा' में उन्होंने अलग तरह का किरदार निभाया है। 'कोश' के बारे में बात करते हुए प्राची ने कहा मेरा सफर बहुत रोमांचक रहा है। 'कोशा' ने वास्तव में मेरी निरंतरता तोड़ी है।

मैंने एक परेशान लड़की का किरदार निभाया है जो घर से भाग आई है और उसे वापस जाना है और अपने अतीत से लड़ना है। 'पर्दे पर इससे पहले 2016 में श्रॉक ऑन 2' में नजर आईं प्राची ने कहा कि पिछले एक साल में उनके करियर में बड़ा बदलाव आया है। उन्होंने कहा, मुझे वास्तव में कुछ महान किरदारों के प्रस्ताव आए लेकिन मुझे उनसे खुशी नहीं मिल रही थी।

मैं किसी ऐसे किरदार की तलाश में थी जिसमें मैं अपनी क्षमता दिखा सकूं क्योंकि मैं जानती हूं कि प्रस्तुति और अभिनय के मामले में मुझमें और भी क्षमता है। 'कोशा' को गंभीर फिल्म बताते हुए प्राची ने कहा, मैं इस फिल्म से खुद को जोड़ सकती थी और लोगों के लिए मुझे नए अवतार में देखना बहुत जरूरी था। मैं बहुत समय से 'अच्छी लड़की' बनी हुई हूं और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है लेकिन मैं इसके साथ ही और प्रकार के किरदार भी करना चाहती हूं यह वास्तव में वही थी।