Ad

ads ads

Breaking News

देश की शीर्ष जांच एजेंसी को बर्बाद कर रही है बीजेपी : अखिलेश यादव




डेस्क। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा देश की शीर्ष जांच एजेंसी को बर्बाद करने पर तुली है बीजेपी सरकार उन्होंने कहा इससे पहले इन लोगों ने बैकों को बर्बाद कर दिया। जिसके बाद अब सीबीआई में चल रहा संघर्ष देश के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने कहा कि इससे देश की कई संस्थाओं पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है और जानबूझकर इतना कनफ्यूजन पैदा कर दिया गया है कि आम जनता को पता नहीं चल पा रहा है कि कौन किसको बचा रहा है।
उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार में किसी शीर्ष संस्था से खिलवाड़ नहीं होना चाहिए, चाहे वह सीबीआई ही क्यों न हो।
अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा, इससे पहले भी सरकारों ने सीबीआई के जरिए लोगों को डराया, हमें भी डराया गया। हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है, हम भी सीबीआई क्लब में थे, पर हम साफ.सुथरे निकल गए, हमसे कहा गया कि नदी किनारे मत दिखना, हम तो गए ही नहीं नदी किनारे। 
सपा प्रमुख ने पार्टी मुख्यालय में समाजवादी छात्रसभा की बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे, अखिलेश ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया है, राफेल डील पर अगर सवाल खड़े हो रहे हैं तो सरकार को जनता के सामने आकर जवाब देना चाहिए, हम जेपीसी जांच की मांग करते हैं, सरकार जेपीसी बनाकर जनता को जवाब दे। उन्होंने कहा कि सुनने में तो यह भी आ रहा है कि राफेल विमान पहले दो पायलट उड़ाने वाले थे, अब एक उड़ाएगा, इसके बारे में सरकार को जवाब देना होगा।