Ad

ads ads

Breaking News

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार,दंपती सहित चालक की मौत




कानपुर। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार कार घुसी गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार लोग गुरुग्राम हरियाणा से प्रतापगढ़ लौट रहे थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शवों को मेडिकल कॉलेज की मच्र्युरी में रखवाया है। प्रतापगढ़ के कुंडा थाना क्षेत्र के रंजीतपुर चिलबिलिया गांव निवासी राजेश कुमार अपनी पत्नी भावना सिंह के साथ गुरुग्राम हरियाणा से वापस घर जा रहे थे। कार को उनके गांव के अमित गौड़ चला रहे थे। 
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की भोर पहर कन्नौज में तिर्वा थानांतर्गत पचोर गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपती व चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सप्रेस.वे से गुजरे अन्य वाहन सवारों व लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंचे यूपीडा के कर्मी और व डायल 100 पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकलवाया। इसके बाद शवों को मेडिकल कॉलेज की मच्र्युरी में रखवाया गया। 

सीमा विवाद में उलझी रही 
पुलिस हादसे के बाद दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। एक घंटे तक घटनास्थल को लेकर तालग्राम व तिर्वा कोतवाली पुलिस के बीच जद्दोजहद चलती रही। बाद में मामला तालग्राम थाना पुलिस को सौंप दिया गया। मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। सुबह 10 बजे तक परिजन मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंच सके थे। पुलिस ने परिजनों के आने के बाद कार्रवाई की बात कही है।