Ad

ads ads

Breaking News

BJP सांसद ने जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय को जड़ा थप्पड़



डेस्क। भाजपा सांसद ने एक अस्पताल के वार्ड ब्वॉय को मामूली सी बात पर थप्पड़ जड़ दिया। सांसद के थप्पड़ मारने के बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने भी वार्ड ब्वॉय की पिटाई कर दी। घटना से आक्रोशित कर्मचारियों ने हड़ताल का मन बना लिया कि इससे पहले सीएमएस ने समझा बुझाकर सभी को मना लिया। भाजपा सांसद केपी सिंह शुक्रवार की रात में करीब साढ़े दस बजे जौनपुर जिला अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती अपने परिचित किसी मरीज को देखने पहुंचे थे। मरीज को ग्लूकोज चढ़ाने के लिए हाथ में लगी निडिल के पास खून जमा था। सांसद ने वार्ड में मौजूद वार्ड ब्वॉय को साफ करने के लिए कहा

वार्ड ब्वॉय मोहन यादव की मानें तो वह साफ कर पट्टी को ठीक कर रहा था तभी सांसद ने उससे उसका नाम पूछा। उसने अपना नाम बताया तो सांसद ने पूरा नाम बताने के लिए कहा। उसने अपना पूरा नाम बताया तो वह वार्ड में किनारे ले गए जहां उसे थप्पड़ जड़ दिया। इतने में ही सांसद के साथ मौजूद लोगों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। इस घटना की खबर लगते ही अस्पताल के कर्मचारी आक्रोशित हो उठे। सुबह चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी अस्पताल के बरामदे में एकत्र हुए और हड़ताल की तैयारी कर रहे थे। तभी इसकी भनक सीएमएस एसके पांडेय को लगी। उन्होंने कर्मचारियों को समझा बुझाकर हड़ताल पर जाने से मना लिया।

पीड़ित कर्मचारी मोहन यादव का कहना है कि सीएमएस ने उनसे कहा है कि सांसद ने उसे बुलाया है वह जाकर उनसे मिल लें। उसका कहना है कि जब कर्मचारी भी उसके साथ नहीं है तो वह अकेले क्या कर सकता है। परिवार चलाना है तो नौकरी किसी तरह करना है।