Ad

ads ads

Breaking News

तय हो गई सीआईडी के आखिरी एपिसोड की तारीख,शूटिंग अचानक रोकी


डेस्क। टीवी के मशहूर शो 'सीआईडी' का आखिरी एपिसोड इस हफ्ते की 27 तारीख को ऑनएअर होगा। इस शो के हमेशा के लिए समाप्त होने की खबरें जोरों पर हैं। लेकिन कुछ सूत्र बता रहे हैं कि इस एक ब्रेक दिया जा रहा है और जल्द ही इसकी वापसी होगी।

कहा जा रहा है कि तीन महीने के लिए इसे विराम दिया जा रहा है। खबरी ने बताया 'सीआईडी बंद नहीं हो रहा है, एक शॉर्ट ब्रेक लिया जा रहा है वो भी क्रिएटिव वजहों से। निर्माताओं को चैनल की तरफ से अभी किसी तरह का क्लोजर लेटर नहीं मिला है। ये लोग अभी भी कॉन्ट्रेक्ट में बंधे हैं। जब भी ये खत्म होगा, निर्माताओं और चैनल की सहमति से ही होगा।

इससे पहले 'दया' का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा था, ये बेहद निराशाजनक था कि यह तब हुआ जब हम शूट कर रहे थे। अचानक हमारे निर्माता बीपी सिंह ने हमें बताया कि अनिश्चितकाल के लिए शूट को रद्द किया जा रहा है क्योंकि चैनल के साथ कुछ मुद्दे उभर कर आए हैं।

कहा जा रहा है कि ये शो नए फॉर्मेट में वापसी करेगा। ये वक्त निर्माताओं की सुविधा के लिए दिया जा रहा है ताकि वे तय कर सकें कि क्या बदलाव लाने हैं। इस दौरान सीआईडी के रिपीट टेलीकास्ट देखने को मिलेंगे।