Ad

ads ads

Breaking News

पड़ोसियों द्वारा केरोसिन डालकर जलाई गई युवती ने तोड़ा दम



उन्नाव। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ोसियों द्वारा केरोसिन डालकर जलाई गई युवती की कानपुर के एलएलआर (हैलट) अस्पताल में बुधवार शाम को मौत हो गई। घटना के बाद ही पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित पड़ोसी महिला उसके बेटे और बेटी को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया। 

बतादे कि मंगलवार रात सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैननगर गांव में एक 18 वर्षीय युवती को पीटने के बाद केरोसिन डालकर आग लगा दी गई थी। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने करीब 70 फीसद जलने की बात कह युवती को कानपुर रेफर कर दिया था। कानपुर जाने से पहले युवती ने मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में बताया कि उसे पड़ोस में रहने वाले अंशू उसकी मां रीता और बहन सरिता ने पहले उसको घर में घुसकर पीटा और उसके बाद केरोसिन डालकर आग लगा दी।

बताया कि आरोपित महिला अक्सर उस पर बड़े बेटे होरीलाल से अवैध संबंधों की बात कह चरित्र पर अंगुली उठाती थी। बेटे की कमाई रकम हड़पने की उलाहना देती थी। इसी के चलते मंगलवार शाम परिजनों की गैरमौजूदगी में तीनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। उधर पुलिस ने घटना के बाद दबिश देकर रीता समेत तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर युवती के बयान और पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। देर शाम युवती की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। 

No comments