Ad

ads ads

Breaking News

तेज रफ्तार डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम




उन्नाव। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-कानपुर हाईवे हुई तेज रफ्तार डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए लोगों को शांत करा जाम खुलवाया। इस दौरान करीब एक घंटा तक जाम से आवागमन बाधित रहा।  

मिली जानकरी के मुताबिक अचलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरपुर कर्ण के कुशलपुर गांव निवासी अश्वनी (30) पुत्र सुंदर चचेरे भाई अंकुश के साथ चाची नीलम की दवा लेने शहर आया था। शाम पांच बजे करीब वह मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था।  दौरान वह लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गदनखेड़ा चौराहा क्रास कर कर रहा था कि अचानक एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने उसे रौंद दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने वाहन समेत चालक के भागने और अश्वनी का शव देख आपा खो दिया और हाईवे पर जाम लगा दिया।

हादसे और हाईवे जाम की सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी अरुण द्विवेदी ने उग्र परिजनों को समझाने का प्रयास किया। परिजनों के न मानने पर जाम के बिगड़ते हालात देख बल प्रयोग कर शव उठाने का प्रयास किया। इस दौरान परिजनों से पुलिस की तीखी झड़प भी हुई। हालांकि पुलिस ने जबरन शव को उठवा पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवा दिया। बाद में कोतवाल ने गुस्साए परिजनों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाकर गुस्सा शांत किया। लोगों ने हादसा कर भागे डीसीएम ट्रक का नंबर पुलिस को दिया है।

No comments