Ad

ads ads

Breaking News

बंद के दौरान बैलगाडी पर सवार होकर ज्ञापन देने पहुँचे कांग्रेसी


रहली। पेट्रोलिम पदार्थो में लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के विरोध में काँग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित भारत बंद का पंचायतमंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र रहली,गढ़ाकोटा में भी व्यापक असर रहा।

बंद की पूर्व संध्या पर रहली एवं गढ़ाकोटा में काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने बाजारों मै घूम कर व्यापारी वर्ग से बंद को सफल बनाने की अपील की थी।कांग्रेसियो की कवायद के असर के चले बंद पूरी तरह सफल रहा।रहली एवं गढ़ाकोटा के मुख्य बाजार दोपहर तक पूरी तरह बंद रहे।रहली में काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने बैल गाडी पर बैठ कर जुलुस निकाला एवं तहसील कार्यालय तक बैल गाडी पर सवार होकर पहुँचे जहाँ राष्टपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौपा।

पंचायतमंत्री के गृह नगर गढ़ाकोटा मै भी अपेक्षा के विपरीत बंद पूरी तरह सफल रहा।कमलेश साहू के नेतृत्व में काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने नगर के प्रमुख मार्गो से जुलुस निकाल कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नुक्कड़ सभाओ के माध्यम से पेट्रोल,डीजल,रसोईगैस की मूल्य वृद्धि को वापिस लेने की माँग की।काँग्रेस कार्यकर्ता कार को घोड़ों से खीचते हुए तहसील कार्यालय पहुँचे और तहसीलदार को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

...रिपोर्ट - हेमंत आठिया। (सागर मध्यप्रदेश)