Ad

ads ads

Breaking News

बसपा कार्यकर्ता की गोलियों से भूनकर हत्या



मेरठ। जनपद के थाना गंगा नगर इलाके में बाइक सवार पांच बदमाशों ने बसपा कार्यकर्ता को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वही मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन पुलिस खुद अपनी जान बचाती हुई नजर आई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। 
मिली जानकारी के मुताबिक घटना जनपद के थाना गंगा नगर क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि मेरठ के गांव सलारपुर निवासी गुड्डू चौधरी (24) पुत्र किसान तेजवीर गुरुवार देर शाम गांव से कार द्वारा मेरठ आया था। जिसके बाद मेहमानो को छोड़कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान मवाना रोड पर मोटरसाइकिल सवार आए पांच युवकों ने ओवरटेक कर कार रुकवा लिया और युवको ने मिलकर उसे सरेराह पीटना शुरू कर दिया। जिसपर वह अपनी जान बचाकर भागने लगा। यह देख बदमाशों ने पीछे से उसपर गोलियां बरसा दीं। जिसमें गुड्डू को 6 गोलियां लगी है। बदमाश  बेखौफ हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। वही घटना की जानकारी पर एसपी देहात मय  फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से घायल गुड्डू को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भेजा। जहां पर उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय बसपा कार्यकर्ता पर हमला हुआ। उस समय पुलिस भी वहां मौजूद थी। लेकिन गोलियां बरसती देख पुलिस पास के एक एटीएम में घुस गई। घटना के बाद जब फोर्स पहुंची तो पुलिस बाहर निकली। पुलिस के मुताबिक गुड्डू चौधरी पर जानलेवा हमला व हत्या के तीन मुकदमे थे। वह डेढ़ महीने पहले  ही जमानत पर बाहर आया था। पुलिस का कहना है कि हत्या रंजिश में किए जाने की आशंका है। मामले की जांच कर जल्द खुलासा किया जाएगा।