Ad

ads ads

Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल



मेरठ। जनपद में बीती देर रात गश्त कर रही पुलिस के साथ दो अलग अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। रेलवे रोड पुलिस ने मुठभेड़ में जमिया वाला बाग चौराहे पर एक बदमाश को तो परतापुर पुलिस ने गुमी चौराहे पर दो बदमाशों के पैर में गोली मारी। जिसके बाद घायल तीनों बदमाशों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपितों के पास से दो मोटरसाइकिल व तीन तमंचे बरामद किये है। 

पुलिस ने पहली मुठभेड़ में जयपुर से इनामी बदमाश को ढेर किया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि रेलवे रोड थाना पुलिस को सूचना मिली कि राजस्थान के जयपुर से 25 हजार के इनामी बदमाश वकील पुत्र असलम निवासी अजराड़ा मुंडाली अपने एक साथी के साथ जमिया वाला बाग चौराहे से गुजरने वाला है। जिसपर पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपितों ने पुलिस पर गोली चला दी। जिसपर जवाबी में पुलिस ने भी गोली चलाई तो वकील को पैर में गोली लग गई। जबकि उसका साथी चिंदौड़ी निवासी फिरदौस पुत्र युसुफ फरार हो गया। वकील जयपुर के कोटपुतली थाने से हत्या और डकैती में वांछित चल रहा था। आरोपित डकैती की वारदातों को अंजाम देता है।

वही दूसरी मुठभेड़ में हरियाणा-मेरठ के बदमाशों को गोली लगी एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि परतापुर पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश गुमी चौराहे पर लूट करने के इरादे से खड़े हैं। घेराबंदी की गई तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई और दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इनकी पहचान जगमोहन उर्फ हरियाणा पुत्र इंद्र सिंह निवासी बड़गांव सोनीपत के रूप में हुई। वहीं दूसरा बदमाश गुड्डू उर्फ विनय पुत्र नथन सिंह निवासी दौराला का निकला। दोनों लुटेरे हैं। जगमोहन खतौली से वांछित है तो गुड्डू ने कई साल पहले पराग डेयरी पर 45 लाख की लूट की थी। इनके पास से एक बाइक दो तमंचे मिले है।

No comments