Ad

ads ads

Breaking News

चौरसिया महासभा की मण्डलीय बैठक हुई सम्पन्न



... रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया। (एडवोकेट)

पुरवा/उन्नाव। चौरसिया महासभा के तत्वावधान में शुक्रवार मण्डलीय बैठक का आयोजन लखनऊ में  किया गय। बैठक में मण्डल पदाधिकारियों समेत सभी जिलाध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष उपस्थित रहे।
इस दौरान चौरसिया महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय चौरसिया ने हुंकार भरते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के पहले जो राजनीतिक हमारे समाज की समस्याओं का त्वरित निराकरण का आश्वासन देने के साथ साथ हमारे समाज को राजनैतिक भागीदारी देना सुनिश्चित करे। बीते कई वर्षों से हमारे समाज का राजनैतिक दल सिर्फ दोहन कर रहे हैं। युवा सभा के प्रदेश अध्यक्ष हरीश चौरसिया ने बताया कि आज हमारे समाज को आगे आकर राजनैतिक भागीदारी करना चाहिए। मण्डल अध्यक्ष सुनील चौरसिया ने आए हुए सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया और संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए रणनीति बनाई। उन्नाव जिलाध्यक्ष शिवम चौरसिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि वर्तमान समय में हमारा समाज हर प्रकार से सक्षम हो रहा है, पर आवश्यकता इस बात की है कि स्वजातीय बन्धुओं को एकजुट होकर सामाजिक व राजनैतिक भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे समाज के लोग आज आर्थिक व शैक्षिक रूप से काफी सशक्त हो रहे हैं। सिर्फ सामाजिक व राजनैतिक हिस्सेदारी में अभी पिछड़े है। मण्डल प्रभारी विक्रम चौरसिया नागवंशी ने  आए हुए सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया। संरक्षक व पानदरीबा के मालिक प्रकाश चौरसिया ने कहा कि  संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए हम सभी स्वजातीय बन्धुओं को एकजुट हो जाना चाहिए।
इस अवसर पर मण्डल के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। साथ ही वाराणासी, गोरखपुर, कानपुर समेत कई जिलों के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी भी उपस्थित थे। उपस्थित लोगों में नाथूराम चौरसिया, विकास चौरसिया, रत्नम चौरसिया एडवोकेट, रमेश चौरसिया, राजेश, अजय, संजय, सीताराम, अंकित, अनिल, रजोले, लवकुश, सूरज चौरसिया आदि सैकड़ों की संख्या में चौरसिया बंधु उपस्थित रहे।

No comments