Ad

ads ads

Breaking News

मजदूरी करने गए श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत


शाहजहाँपुर। मजदूरी करने गए एक श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया । जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक जनपद के सातवाँ बुज़ुर्ग गाँव निवासी रामदास का पुत्र सुनील कुमार पुवायां के ठेकेदार गिरधारी लाल के साथ काम करता था। 

इन दिनों जनकापुर निवासी और वर्तमान में पुवायां के मोहल्ला कमलबाग में रह रहे संदीप कुमार के मकान के निर्माण के काम में लगा हुआ था। रोजाना की तरह मजदूरी करने गया था ।जिस मकान में काम हो रहा था।उस के पास के मकान के बाहर तख्त पर दिन  में लगभग 10 बजे लोगो ने किसी को कम्बल ओढ़कर लेटा देखा। कम्बल हटाया गया तो सुनील का शव देख कर खलबली मच गयी। उसकी गर्दन सूजी हुई थी और उसके हाथ में थोड़ी चोट लगी हुई थी।सुनील के साथ काम करने वाले लोग भाग निकले ।

गाँव के किसी युवक ने UP 100 को कॉल कर के मामले की जानकारी दी। पुलिस ने लाश को अस्पताल पहुँचाया।मृतक की पत्नी मीना देवी ,पिता रामदास परिवार के लोग भी कोतवाली पहुचे।लेकिन उन लोगो ने शाम तक पुलिस को कोई भी सूचना नहीं दी थी।पिता ने बताया की सुनील को सरकारी अस्पताल में होने की सूचना मिली थी।मौके पर पहुचने पर सुनील की लाश मिली।कुछ लोग सुनील की मौत करंट लगने से कुछ लोग मकान गिरने से बता रहे है।सवाल यह है की सुनील को तख्त पर किसने लिटाया था।और कम्बल किसने ओढ़ाया था।अगर उसको करंट लगा था।या छत से गिरा था तो अस्पताल ले जाने का प्रयास क्यों नहीं किया।कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कारवाही की जायेगी।

...रिपोर्ट- संजीव मिश्रा। (शाहजहांपुर)

No comments