Ad

ads ads

Breaking News

मगरमच्छ को नाले मे देख मचा हड़कंप


लखीमपुर खीरी। शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मगरमच्छ को नाले मे देखा गया। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने करीब 3 घंटे मशक्कत करने के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू कर पकड़ा और पुलिस कस्टडी में लेकर नदी में छोड़ दिया। 

बता दें की देर रात शहर के गढ़ी रोड स्थित मंदिर के पास निकले नाले में से निकलकर मगरमच्छ वही स्थित एक मकान के सामने खड़ी गाड़ी के नीचे घुस गया, इसी बीच मोहल्ले में रहने वालों की नजर मगरमच्छ पर पड़ी जिसके बाद पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया शहर के पास इलाके में मगरमच्छ होने की सूचना वन विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने करीब 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ पर काबू पा लिया, 

इस दौरान मगरमच्छ  को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि वन विभाग की टीम 3 घंटे तक रेस्क्यू करने के बाद मगरमच्छ को पकड़कर शहर से 10 किलोमीटर दूरी पर स्थित कंडवा नदी में छोड़ दिया। बता दें अभी हाल में शहर के आसपास इलाकों में मगरमच्छ घुसने की कई घटनाएं प्रकाश में आई हैं जिससे लोग काफी दहशत में है। फिलहाल यह मगरमच्छ  किस तरीके से शहर में आया यह सवाल शहरवासियों की जहन में गूंज रहा है।

...रिपोर्ट - हिमांशु श्रीवास्तव। (लखीमपुर खीरी)

No comments