Ad

ads ads

Breaking News

पत्नी की हत्या के बाद फरार हुआ पति




कानपुर। बिल्हौर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव में पति -पत्नी खेत पर काम करने के लिए घर से साथ-साथ निकले लेकिन कुछ देर बाद जब बहू खेत पहुंची तो नजारा देखकर सन्न रह गई। जानकारी होते ही गांव वालों की भीड़ खेत में पहुंच गई और तरह तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। हर किसी की जुबान पर था घर से तो दंपती साथ-साथ निकले थे, लेकिन रास्ते में ऐसा क्या हुआ जो इतनी बड़ी घटना हो गई।
 
थाना क्षेत्र के नसिरापुर गांव निवासी रामनाथ अपनी 52 वर्षीय पत्नी तारावती के साथ बुधवार की सुबह खेतों में बारिश में हुए गड्ढों की मरम्मत करने के लिए निकला था। उस समय उनकी बहू ममता घर पर अकेली थी। वैसे तो दंपती दोपहर तक खेत से घर लौट आते थे, लेकिन बुधवार को शाम तक दोनों नहीं आए। इसपर बहू ममता को चिंता हुई तो उसने पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसियों के साथ ममता खेतों पर पहुंची तो नजारा देखकर बिलखने लगी।
खेत में पहुंची ममता और लोगों को तारावती का रक्तरंजित शव गड्ढे में औंधे मुंह पड़ा मिला। पास में ही फावड़ा पड़ा था, जिससे तारावती के सिर में वार किया गया था। तारावती के सिर में गहरी चोट थी। जिसके बाद लोगो ने रामनाथ की तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। रामनाथ साइकिल लेकर फरार हो गया था।

ग्रामीणों ने काम करते समय आपस में विवाद होने पर रामनाथ द्वारा तारावती को फावड़ा मारने और उसकी मौत होने पर डर की वजह से भाग जाने की आशंका व्यक्त की। घटना की जानकारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन छानबीन शुरू कर दी। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

No comments