Ad

ads ads

Breaking News

पशु तस्करों ने हाईवे पर पीछा कर रहे सिपाही को कुचला


बरेली। पशु तस्करी कर डीसीएम से भाग रहे तस्करो का पीछा करने पर पुलिस चौकी में तैनात सिपाही को तस्करों ने फतेहगंज पश्चिमी हाईवे पर कुचलकर मार डाला। इसके बाद फरार हो गए। सिपाही की मौत की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में हाईवे पर कई जगह सघन चेकिंग कराई गई लेकिन पशु तस्‍करों का कोई पता नहीं चल सका। घटना के बाद नाराज एसएसपी ने हाईवे के सभी थानेदारों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही 24 घटे के अंदर तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उधर, पुलिस टोल प्लाजा के सीसीटीवी से तस्करों की गाड़ी की पहचान में जुटी है। 

बतादे कि अमरोहा जिले के थाना नौगवा के डेहरा गाव निवासी संजीव गुर्जर पुत्र हरस्वरूप बरेली में सीबीगंज थाने की परसाखेड़ा चौकी पर तैनात थे। बुधवार रात को उनकी ड्यूटी हाईवे पर थी। वह उपनिरीक्षक विक्रम के साथ में फैक्ट्री एरिया परसाखेड़ा के पास वैगन आर कार से गश्त कर रहे थे। देर रात करीब 3:30 बजे एक वाहन में पशु भरकर ले जाने की सूचना मिली तो उन्होंने हाईवे पर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक डीसीएम संदिग्ध हालत में आती दिखाई दी। सिपाही ने चेकिंग के लिए वाहन रोकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा।

सिपाही ने पीछा कर डीसीएम को टोल टैक्स से पहले रोक लिया। जैसे ही सिपाही डीसीएम पर कब्‍जा लेने के लिए चाबी निकालने के लिए कार से उतरा वैसे ही पशु तस्करों ने अचानक तेजी से यू टर्न ले लिया और सिपाही को कुचलते हुए फरार हो गए। मौके पर मौजूद दारोगा ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई थानों की पुलिस को हाईवे पर नाकाबंदी कर चेकिंग में जुटाया गया। हालांकि, डीसीएम और तस्कर हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।