Ad

ads ads

Breaking News

दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में सपा जिलाध्यक्ष के ममेरे भाई समेत तीन की मौत




शाहजहांपुर। पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई जमकर फायरिंग फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए आनन -फानन में अस्पताल में भर्ती करा मामले को शांत कराया। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थित को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 
मिली जानकारी के मुताबिक घटना जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी की है। जहां पर पुरानी रंजिश को लेकर बीती देर शाम दोनो पक्ष आमने-सामने आ गए। और दोनों पक्षों में कहा सुनी के दौरान कल्लू मिया मजार के पास एक दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इस दौरान 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मरने वाले एक पक्ष का मुशीर खान और दूसरे पक्ष के इसरार और इमरान शामिल है। 

इस गोलीबारी में राहुल उर्फ़ सोनू नाम का युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ग्रामीणों ने यह देख तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरो ने हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया। वही मरने वाले 2 युवक आपस में सगे भाई हैं और दूसरे पक्ष का मरने वाला मुस्लिम समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान का करीबी रिश्तेदार है। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।