Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

बीमार गांव वालों को देखने पहुंची एसडीएम खाट पर लौटी


डेस्क। राजस्थान सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर ढोल पीट रही है लेकिन सरकार की स्वास्थ्य सेवाएं किस तरह खाट पर हैं, इसका नजारा सिरोही जिले के रोड पर देखने को मिला, यहां एसडीएम राजलक्ष्मी गहलोत जब गांव के बिमार लोगों को देखने पहुंचीं तो खुद ही बीमार पड़ गईं।
बतादे दे कि सिरोही में बालोरिया नाम की बीमारी से 7 लोगों की मौत की जानकारी लेने के लिए एसडीएम गांव पहुंची थीं, लेकिन लोगों की बीमारी का निरीक्षण करते-करते एसडीएम खुद बीमार हो गईं।  एसडीएम डेढ़ किलोमीटर का पहाड़ी रास्ता तय कर पागाराफली गांव पहुंची थीं। तो वहां उनकी हालत बिगड़ने लगी। 
लेकिन गांव में या आसपास कोई अस्पताल नहीं होने की वजह से लोगों ने उन्हें खाट पर लिटाया, और इसके बाद चारपाई को कंधे का सहारा देकर पहाड़ी के रास्ते करीब 1 किलोमीटर का रास्ता तय कर मुख्य रोड तक पहुंचाया। इस बीच एसडीएम के साथ मौके पर गए डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। वही गांव वालों ने धूप से बचाव के लिए एसडीएम के ऊपर छाता भी लगा रखा था। बता दें कि इस इलाके में पिछले 7 दिनों में करीब 7 लोगों की मौत बालोओरिया नाम की एक बीमारी से हो गई है, लोगों का कहना है कि एक तरह की जंगली घास यहां लोग खाते हैं, जिसकी वजह से बीमारी होती है।

No comments