Ad

ads ads

Breaking News

चौरसिया महासभा की बैठक सम्पन्न


रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया एडवोकेट 
पुरवा/उन्नाव। चौरसिया महासभा के पदाधिकारियों ने आज एक बैठक कर संगठन के विस्तार पर विस्तृत चर्चा की और पान किसानो की समस्याए जानी।
     प्राप्त विवरण के अनुसार असोहा ब्लाक के गांव कांथा स्थित श्री महावीर मंदिर में चौरसिया महासभा उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों व ग्रामवासियों ने बैठक की। इस दौरान असोहा ब्लाक अध्यक्ष अशोक चौरसिया ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने पान किसानो की समस्या से पदाधिकारियों को अवगत कराया। उपस्थित चौरसिया बन्धुओ ने अपना अपना परिचय देने के साथ ही अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिला अध्यक्ष शिवम चौरसिया ने सभी समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए प्रदेश पदाधिकारियों व शासन प्रशासन तक बात पहुंचाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने पान विकास निगम के गठन की पुरजोर वकालत की जिससे पान किसानो को लाभ मिल सके। साथ ही उन्होंने संगठन के विस्तार व मजबूती पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने यह भी कहा कि चौरसिया समाज राजनैतिक, सामाजिक व राष्ट्रीय भागीदारी में भी अपना पूरा सहयोग करने के लिए आगे बढ़े। इस अवसर पर जिला प्रभारी अजय चौरसिया ने भी सामाजिक एकता पर बल दिया। तहसील अध्यक्ष पुरवा रत्नम चौरसिया एडवोकेट ने सभी ब्लाक अध्यक्षों को निर्देश दिया कि अतिशीघ्र ब्लाक व ग्राम समिति का गठन कर सूची उपलब्ध करा दी जाय। 
        इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौरसिया, तहसील महामंत्री लवकुश चौरसिया, युवासभा के जिला अध्यक्ष पंकज चौरसिया आदि ने भी विचार व्यक्त किये।  इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष हिलौली कुलदीप चौरसिया, ब्लाक उपाध्यक्ष असोहा प्रेम चन्द्र, रजोले, सूरज, रामदास, नरेश, संतोष, बाबूलाल, आदि एक सैकड़ा चौरसिया बन्धु उपस्थित थे।