Ad

ads ads

Breaking News

सामाजिक न्याय एवं लोकतंत्र बचाव समाजवादी साईकिल यात्रा आज सैफई से दिल्ली करेगी कूच


डेस्क। समाजवादी पार्टी की सामाजिक न्याय व प्रजातंत्र बचाओ साइकिल यात्रा शुक्रवार को दिल्ली की ओर कूच करेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और महासचिव रामगोपाल यादव 14 सितंबर को सैफई में झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा को दिल्ली के लिए रवाना करेगी। मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि इस साइकिल यात्रा के आयोजक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चंद्रशेखर चौधरी है। उन्होंने बताया कि भाजपा की गलत नीतियों को उजागर करने के साथ साइकिल यात्राएं समाजवादी पार्टी की नीतियों व समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने में कामयाब रही। जौनपुर जिले में सात सितंबर से जारी साइकिल यात्रा का समापन 15 सितंबर को होगा। इसका आयोजन आशीष यादव कर रहे हैं। 
इसी क्रम में 27 अगस्त को गाजीपुर से प्रारंभ साइकिल यात्रा का समापन 23 सितंबर को जंतर मंतर दिल्ली में होगा। जिसके आयोजक रामवृक्ष सिंह हैं। इसी श्रंखला में 13 सितंबर को एक साइकिल यात्रा सहारनपुर से चलकर 23 सितंबर को दिल्ली में समाप्त होगी।
चौधरी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते हो रही परेशानियों से त्रस्त जनता सत्ता में बदलाव चाहते है। साइकिल यात्राओं में जनाक्रोश उभर कर आया है। प्रदेश की जनता जुमलेबाजों की सरकारों से छुटकारा पाना चाहती है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की विदाई निश्चित बताते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि नौजवानों व किसानों का संकल्प है कि वह अखिलेश यादव को फिर सत्ता में लाएंगे। भाजपा को केंद्र से हटाते हुए लोकतंत्र बचाएंगे। समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने दावा किया कि साइकिल यात्रा को जिस तरह से हर वर्ग खासतौर से युवाओं का समर्थन मिल रहा है उससे वर्ष 2012 जैसा ही माहौल बनता नजर आ रहा है। यादव ने कहा कि इन साइकिल यात्राओं की कामयाबी से भाजपा की नींद उड़ी है। 

जनता की आवाज।