Ad

ads ads

Breaking News

IPS सुरेंद्र दास की इलाज के दौरान मौत


डेस्क। कानपुर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये। कानपुर के एक निजी अस्पताल में आज उनका निधन हो गया।

आत्महत्या के प्रयास में सल्फास खाने वाले एसपी सिटी के पद तैनात रहे आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास का मौत के संघर्ष आज समाप्त हो गया। पांच दिन पहले सल्फास खाने वाले सुरेंद्र दास ने आज 12:19 बजे दम तोड़ दिया। सुरेंद्र दास ने आत्महत्या करने के लिए 25 ग्राम सल्फास का सेवन किया था। 4 सितंबर से ही वो वेंटिलेटर पर थे। सुरेंद्र दास कानपुर में एसपी सिटी (पूर्वी) के पद पर कार्यरत थे।

आइपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास ने बीते मंगलवार को आत्महत्या के प्रयास में सल्फास का सेवन किया था। इसके बाद उनको कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई के डाक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था। कल ही उनका ऑपरेशन किया गया था। इसके बाद आठ से नौ घंटा तक इंतजार करने को कहा गया था। इसी बीच कल डीजीपी ओपी सिंह भी कल उनका हाल लेने रीजेंसी अस्तपाल आए थे। रीजेंसी अस्पताल के सीएमएस डॉ राजेश ने आज उनके निधन की घोषणा की।

जागरण