Ad

ads ads

Breaking News

तेज रफ़्तार बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई,ट्रक व बस के ड्राइवर की मौत,15 घायल


बुलंदशहर। जनपद के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-91 स्थित गांव मामन फ्लाईओवर के निकट आज  तड़के सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस और ट्रक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कैलाश अस्पताल और जिला अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 5 बजे सिकंदराबाद रोडवेज डिपो की बस लखनऊ से दिल्ली के लिए जा रही थी। जैसे ही रोडवेज बस हाईवे के गांव मामन फ्लाईओवर के निकट पहुंची। सड़क किनारे खड़े ट्रक में बस घुस गई। हादसे में रोडवेज बस चालक सुशील (50) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

दुर्घटना में भगवती प्रसाद, संजय, रोशन, चांदनी, दिनेश, राकेश समेत करीब 15 यात्री घायल हो गए। जिन्हें खुर्जा के कैलाश और जिला अस्पताल बुलंदशहर भेजा गया है। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। घायल लखनऊ के आसपास के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी पर जिला अस्पताल पहुंचे डीएम अनुज कुमार झा ने हादसे में घायलों के बारे में जानकारी ली। डीएम ने सीएमएस को घायलों के उचित उपचार और देखभाल के निर्देश दिए। 



No comments