Ad

ads ads

Breaking News

अमेठी में भिड़े भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने खदेड़ा


  

डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिवसीय अमेठी दौरे में आज भाजपा तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ में भिड़ंत हो गई। इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई। जिसपर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इस दौरान राहुल गांधी को सुरक्षा में कलेक्ट्रेट लाया गया।

राहुल गांधी आज जनता के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भेंट करने के बाद मुसाफिरखाना के वन विभाग के गेस्ट हाउस से गौरीगंज कलेक्ट्रेट के लिए निकले। इसी दौरान कलेक्ट्रेट में कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह के पहुंचने पर वहां जमकर हंगामा हुआ। एमएलसी दीपक सिंह ने वहां से भाजपा कार्यकर्ताओं को हटाने की मांग की। इस दौरान वह जिद पर अड़ गए। इस दौरान दीपक सिंह की वहां पर पुलिस से बहस भी हुई। वहां पर कांग्रेस के साथ भाजपा के कुछ कार्यकर्ता बहस करने लगे। इनकी बहस भिड़ंत में बदल गई। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में वहां जुबानी जंग झड़प में बदल गई। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और वहां पर लाठीचार्ज किया।

पुलिस ने राहुल गांधी के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर वहां ट्राली बैरियर लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को रोक लिया। इसी दौरान राहुल का काफिला जाते समय वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी मुर्दाबाद व राहुल गांधी चोर है के नारे भी लगाए। माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। कांग्रेस के साथ भाजपा कार्यकर्ता आने के बाद पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा।

वहां पर पुलिस ने लाठी भांजी। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी लाठी चार्ज किया गया। इससे पहले कलेक्ट्रेट मोड़ पर पुलिस को भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाने के लिये पुलिस व प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ी। वहां गौरीगंज कलेक्ट्रेट मोड़ पर भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। भाजपा कार्यकर्ता जहां राहुल वापस जाओ के नारे लगाते रहे, वहीं कांग्रेसी मोदी चोर है के नारे लगा रहे थे। 

No comments