Ad

ads ads

Breaking News

सड़क हादसे में सपा नेता के सगे भाई व बहनोई की दर्दनाक मौत



लखनऊ। गोंडा लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती देर रात सड़क हादसे में पूर्व मंत्री सपा नेता योगेश प्रताप सिंह के सगे भाई और उनके बहनोई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों लोग देर रात सफारी गाड़ी से लखनऊ से अपने गांव भंभुआ लौट रहे थे। हादसे की खबर मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ से वापस आते समय जरवल रोड के झुकिया वन बैरियर के पास एक डीसीएम से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के तुरंत बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मौके पर ही पूर्व मंत्री के भाई 36 वर्षीय सोमेश प्रताप सिंह उर्फ राहुल सिंह और बहनोई पीलीभीत निवासी 37 वर्षीय सुदीप सिंह चंदेल ने दम तोड़ दिया। हादसे की खबर जैसे ही पूर्व मंत्री के परिवार को मिली कोहराम मच गया, परिवार के लोग तुरन्त जरवल रोड पहुंचे। 
वही मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया है। हादसे के बाद हाईवे पर काफी समय तक आवागमन प्रभावित रहा। हादसे में सफारी के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम भी क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने दोनों वाहनों को टोचन कर सड़क से हटवा कर बाहर कराया जिसके बाद आवागमन सुचारु हो सका। जरवलरोड के थानाध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि सफारी गाड़ी में दो लोग ही सवार थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। डीसीएम चालक मौके से फरार है।