Ad

ads ads

Breaking News

मैजिक व बस की हुई भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल



बलिया। जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत बस व मालवाहक मैजिक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़न्त में एक युवक की मौके ही मौत हो गयी, वही घटना में चालक समेत दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।  मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 
मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के बुढ़ऊ गांव निवासी नरेन्द्र की मैजिक नगरा से मूर्गा लेकर वापस लौट रही थी। बताया जाता है कि गाड़ी चट्टी से सटे बभनौली गांव के पास से गुजर रही थीए तभी सामने से जा रही रोडवेज की अनुबंधित बस से टक्कर हो गयी। दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत कुछ इस कदर हुई की मैजिक बस के अंदर घुस गयी तथा उस पर सवार तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसे में नरेन्द्र का नाती आजमगढ़ जनपद के सरयां थाना क्षेत्र के कोटिया निवासी 23 वर्षीय ज्ञान प्रकाश सिंह वाहन में ही फंस गया।
तेज आवाज के साथ हुई इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तथा चालक बुढ़ऊ निवासी 24 वर्षीय संजय राम व गड़वार निवासी 28 वर्षीय सरल अंसारी को जिला अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मेहनत के बाद ट्रैक्टर के सहारे बस से मैजिक को अलग कर ज्ञान प्रकाश को बाहर निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने संजय व ज्ञानप्रकाश को वराणसी रेफर कर दिया। परिवार के लोग युवक को लेकर वराणसी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। संजय का उपचार मऊ के प्राईवेट अस्पताल में चल रहा है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।