Ad

ads ads

Breaking News

नाबालिक के साथ कुकर्म के आरोप में युवको को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल


सीकर। जनपद के लक्ष्मणगढ़ हापास गांव के 6 वर्षीय नाबालिक के साथ हुए कुकर्म के मामले में पुलिस ने आज गांव के ही तीन आरोपी त्रिलोका राम पुत्र रामेश्वर लाल कुमावत, राकेश पुत्र गोविंदा व राम जाती पुत्र बलाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बतादे कि पीङित के पिता ने बुधवार को लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसमे आरोप था कि उनका 6 वर्षीय बेटा स्कूल से खाना खाने के लिए अपने घर वापस आ रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ शराबियों ने उसके साथ कुकर्म किया। वही पुलिस ने मामले की जाँच कर तीनों युवको को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। 

मामले की जानकारी पर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉक्टर रतनलाल मिश्रा एवं गिरवर सिंह झाझड़ व गजेंद्र सिंह चारण ने अपनी सदस्य टीम के साथ अस्पताल पहुंच कर पीड़ित के परिजनों मुलाकात की और उन्हें विधिक एवं आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। और संबंधित थाना लक्ष्मणगढ़ अधिकारी से फोन कर मामले के संबंध में बात कर उचित कार्रवाई करने की बात कही और मामले की तथात्मक रिपोर्ट मांगी। वही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती पीड़ित नाबालिक को आज सुबह इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

... रिपोर्ट - मुकेश कुमावत। (राजस्थान )