Ad

ads ads

Breaking News

भैंस चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या


बरेली। जनपद से भैंस चोरी के शक में मॉब लिंचिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां ग्रामीणों ने दुबई से लौटे युवक की भैंस चोरी के शक में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिवार के लोगों की तहरीर पर ग्रामीणों पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बतादे कि जनपद के कैंट के गांव भोलापुर हिंडौलिया में भैंस चोरी करने पहुंचे चार लोगों को ग्रामीणों ने घेर लिया। इसके बाद भी इनमें से तीन लोग भागने में सफल रहे, लेकिन एक ग्रामीणों की पकड़ में आ गया। भीड़ ने उसे जमकर पीटा। इसके बाद फोन कर पुलिस बुला उसे सुपुर्द कर दिया। वहां पुलिस ने उसकी हालत चिंताजनक देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। वही इस मामले में भैंस चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है।

बतादे कि कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी शाहरुख खां (20) पुत्र नत्थू खां दुबई में रहकर कार चलाने का काम करता था। वह करीब एक महीने पहले बरेली आया था। भाई फिरोज खां ने बताया कि परसों रात शाहरुख को मुहल्ले का माजिद अली, पप्पू व एक अन्य बुलाकर ले गए थे। तीनों आपराधिक किस्म के युवक हैं। भैंस चोरी भी करते हैं। रात में जब शाहरुख नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने तलाशना शुरू किया। माजिद व पप्पू के घर जाकर देखा तो वह भी घर पर नहीं थे। परिवार के लोगों को लगा कि सुबह तक शाहरुख आ जाएगा लेकिन, उनके पास यूपी.100 के मोबाइल नंबर से फोन आया कि शाहरुख जिला अस्पताल में भर्ती है।

लहूलुहान शाहरुख ने भाई फिरोज को बताया कि मंगलवार शाम को माजिद, पप्पू व अन्य लोग उसे बुलाकर लेकर गए थे। माजिद ने उसे कुछ नशीली दवाएं भी दी थीं। इसके बाद कहा था कि यदि पकड़े जाओ तो यह खा लेना। वह रात करीब ढाई बजे भैंस चोरी करके ले जा रहे थे। इसी दौरान गांव वाले जाग गए। ग्रामीणों को देख माजिदए पप्पू आदि भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। इसी दौरान मौका पाकर उसने दी गई दवा खा ली। सुबह करीब 10 बजे इलाज के दौरान शाहरुख की अस्पताल में मौत हो गई।