Ad

ads ads

Breaking News

BJP नेता पर हुई फायरिंग,बाल-बाल बचे





इलाहाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब बीच सड़क पर राइफल धारी युवकों ने फायरिंग शुरु कर दी । कार सवार असलहाधारी बदमाशों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक पर उस वक्त फायरिंग की जब वो अपने साथियों के साथ कॉफी शॉप पर खड़े थे । राहत की बात ये रही ये ताबड़तोड़ फायरिंग में भाजपा नेता बाल-बाल बच गए। सरेआम सड़क पर मारपीट और फायरिंग की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

दरअसल सीविल लाइंस क्षेत्र में स्थित पत्रिका पार्ग पर जेके पैलेस होटल है। होटल के ग्राउंड फ्लोर में काफी शॉप है। मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे कई लग्जरी गाडि़यों से कुछ लोग पहुंचे और अचानक काले रंग की स्कार्पियो से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। हवाई फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। फायरिंग के दौरान जिन लोगों को टारगेट किया गया था वह भी ईट और पत्थर फेंकते हुए हमलावरों की तरफ भागे। जिस पर हमलावर मौके से फरार हो गए

वही घटना से गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने सड़क पर खड़ी एक बे्रजा कार में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं । मंगलवार शाम किसी बात पर उनमें कहासुनी के बाद मारपीट हुई । जिसके बाद एक पक्ष ने हवाई फायरिंग करके इलाके में दहशत फैला दी । जबकि दूसरे पक्ष ने आरोपियों की गाड़ी पर पथराव कर उसे तोड़ डाला । जिसके बाद फायरिंग करने वाले गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर पहले से ही तनाव था। उसी में कहासुनी के बाद मारपीट और फायरिंग हुई है। पुलिस सरेआम बाजार में फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है। साथ ही इस घटना के पीछे की वजह का भी पता लगा रही है।