Ad

ads ads

Breaking News

सड़क हादसे में युवती समेत दो की मौत

उन्नाव। थाना क्षेत्र बीघापुर के अकबरपुर निवासी 55 वर्षीय मुनीम की जो पैसा वसूलने  मोपेड से जा रहे मोपेड में कंटेनर ने  की टक्कर लग जाने से मुनीम सिर के बल सड़क में जा गिरे  गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर किया गया जहाँ इलाज के दौरान मुनीम की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में ट्रैक्टर की टक्कर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक चला रहा युवक को मामूली चोट आई। गंभीर अवस्था में युवती को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहॉ चिकित्सकों ने युवती को मृत्यु घोषित कर दिया।
पहली घटना में अकबर पुर निवासी मंगल शर्मा पुत्र रामकरण शर्मा सिकंदरपुर स्थित तिवारी ट्रेडर्स में मुनीमत का काम करते थे सुबह लगभग 11ः00 बजे के करीब अपनी मोपेड से पैसा वसूलने के लिए लाल कुआं की ओर जा रहे थे बहुराजमऊ के निकट स्थित सूर्या भट्टा के सामने कंटेनर ने साइड से टक्कर मार दी टक्कर लगते ही मंगल शर्मा सड़क पर सिर के बल गिर पड़े आस पास काम कर रहे हैं लोगों ने मौके पर पहुंच मंगल को सड़क के किनारे किया और परिवारीजनों को सूचना दी मौके पर परिवारीजन सिकंदरपुर में प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला चिकित्सालय उन्नाव ले गए जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख मेडिकल कॉलेज कानपुर भेज दिया वहां इलाज के दौरान मंगल शर्मा की मौत हो गई । घर में मौत की सूचना आने पर पत्नी मंजू का रो रो कर बुरा हाल था मृतक के एक लड़की ज्योति व एक लड़का है।

ट्रैक्टर की टक्कर लगने से युवती की मौत
दूसरी घटना के अंतर्गत उन्नाव रायबरेली मार्ग पर गदन खेड़ा चौराहे के निकट बाइक से भाई के साथ बैंक ऑफ बडौदा आई युवती को पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक चला रहा युवक को मामूली चोट आई। गंभीर अवस्था में युवती को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया । जहां इमरजेंसी में मौजूद डाक्टर युवती को मृत्यु घोषित कर दिया। डाक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।
सदर कोतवाली क्षेत्र के कसबा दरियाई खेड़ा निवासी प्रीति 17 वर्ष पु़त्री श्रीपाल रैदास छोटे भाई राजीव के साथ गदन खेड़ा चौराहे पर स्थित बैंक बैंक ऑफ बडौदा आने के लिए घर से निकली थी। अभी वह बैंक के पास पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गई। भाई राजीव उसे एम्बुलेंस से लेकर जिला अस्पताल लाया जहां डाक्टर ने परीक्षण दौरान मृत घोषित कर दिया।

No comments