Ad

ads ads

Breaking News

योगी राज में अपराधी बेलगाम, दम्पत्ति पर लुटेरो ने की फायरिंग

उन्नाव। ससुराल जा रहे युवक पर अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से हमला बोल दिया। हमलावरो ने बाइक के न रुकने पर बाइक सवार दम्पति को गोली मार दी। जिससे बाइक सवार युवक को गोली जा लगी। जिससे युवक व पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरे। इस दौरान लुटेरो ने उनसे लूट पाट कर चलते बने। इस दौरान राहगीरो ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके करीब दो घंटे के बाद पहुंची पुलिस ने उन्हे एबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहॉ उनकी हालत गंभीर देख उन्हे कानपुर रेफर कर दिया। वहीं मामले की गंभीरता देख  मौके पर पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुच गए। 
जानकारी के अनुसार अजगैन कोतवाली के चमरौली रहमतपुर गांव के पास की लूट की घटना घटी। जिसमें दिन दहाड़े बाइक सवार अशोक निवासी मियागंज को लूटने की कोशिश की। बाइक के न रुकने पर बदमाशों ने गोली मार दी। अशोक, पत्नी के साथ ससुराल अजगैन थाना के रहमतपुर जा रहा था। जिससे बाइक सवार युवक को गोली जा लगी। जिससे युवक व पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरे। इस दौरान लुटेरो ने उनसे नगदी समेत विवाहिता के जेवर लूटे फिर वे लूट पाट कर चलते बने। इस दौरान राहगीरो ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके करीब दो घंटे के बाद पहुंची पुलिस ने उन्हे एबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहॉ उनकी हालत गंभीर देख उन्हे कानपुर रेफर कर दिया। वहीं मामले की गंभीरता देख  मौके पर पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुच गए।  वहीं मामले की गंभीरता देख एस०पी० हरीश कुमार, मौके पर जा पहुंचे।  
दिनदहाड़े लूट की घटना से भयभीत है आस पास के लोग
सूत्रो की माने तो दिनदहाड़े फायरिंग लुटेरों ने लाखों की लूट की है। जनपद में एक बार फिर से पुलिस की नाकामी पर सवाल उठने लगे है। तो वहीं बेखौफ बदमाशों का कहर दिखा। बाइक सवार नव दंपत्ति से लाखों की लूट की। तो वहीं बाइक न रोकने पर अशोक को बदमाशों ने ताबड़तोड़ 5 गोलियां मार दी। तो वहीं नवविवाहिता को भी बट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था। दिनदहाड़े, सरेराह हुई घटना ने पुलिस की पुलिसिंग पर कई सवाल खड़े कर दिए है। 108 एम्बुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया । गंभीर हालत में दोनों को कानपुर के हैलट अस्पताल रिफर का दिया गया। कोतवाली अजगैन थानाक्षेत्र के रहमतपुर लालपुल के पास की घटना घटी। वहीं युवक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

No comments