Ad

ads ads

Breaking News

चोरो को दबोच उनसे बरामद की चोरी की सामान

-चोरो ने खुद को घटना में फंसाये जाने की बात
उन्नाव। आसीवन थाना पुलिस ने पिछले सप्ताह पाठकपुर में हुई चोरी का खुलासा किया। चोरों से तीन लाख की ज्वैलरी बरामद कर दो चोरों को जेल भेज दिया है। बांगरमऊ सीओ मौजूद रहे।
आसीवन थाना क्षेत्र के पाठकपुर में प्रदीप सविता पुत्र शिवकुमार चार जुलाई को परिवार सहित घूमने गये थे। सुनसान घर पाकर चोरों ने निसाना बनाया। चोरों ने घर में रखी अलमारी तोडकर लाखों की ज्वैलरी पार कर दिया था। पीड़ित प्रदीप सविता ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराया था । बांगरमऊ सीओ अम्बरीष भदौरिया ने बताया कि चोरी के खुलासे के लिए टीम गठित कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि मियागंज चौराहे पर पाठकपुर निवासी मोहित पुत्र शम्भू साथी विमल पुत्र इन्द्रपाल चोरी का सामान लेकर भागने की फिराक में साधन के इंतजार में खड़े थे। मुखबिर की सूचना पर दोनों को पकड कर तलाशी लेने पर उनके पास से आठ सौ ग्राम चांदी और तीस ग्राम सोने की ज्वैलरी लगभग तीन लाख रुपये का माल बरामद किया है । मोहित के पास अंगूठी, सोने की चेन, नाक की कील, मांग बेदी, कान की बाली चांदी की बिछिया, पायल तीन जोड़ी और उसके साथी विमल के पास से सोने का हार, हाफ पेटी, एक जोड़ी पायल, चार नग बिछिया बरामद किया गया है। दोनों को मय माल सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पकडे़ गये मोहित ने बताया कि नशे व जुआं की लत के चलते होटलों पर मोबाइल व पैसे चुराया करते थे। वहीं साथी विमल ने बताया कि हमारा चोरी में कोई हाथ नहीं है मुझे फंसाया जा रहा है। जांच टीम में थाना प्रभारी जयशंकर सिंह, उप निरीक्षक प्रदीप सिंह का0 सतीश मिश्रा का0 प्रदीप सिंह मौजूद रहे।

No comments