Ad

ads ads

Breaking News

विद्यालय में पुस्तक, बैग,एवं यूनिफार्म वितरण समारोह का किया गया आयोजन




उच्च प्राथमिक विद्यालय शिवपुर (पडरी ) में एकल शिक्षक द्वारा पुस्तक, बैग,एवं यूनिफार्म वितरण समारोह का आयोजन किया गया

उन्नाव। उच्च प्राथमिक विद्यालय शिवपुर (पडरी ) में एकल शिक्षक द्वारा पुस्तक, बैग,एवं यूनिफार्म वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिस दौरान विद्यालय के छात्र-छात्राओं को बैग, पुस्तके एवं यूनिफार्म वितरित की गई। इस दौरान सभी विद्यार्थियों में बहुत ही उत्साह व खुशी नजर आई।

विद्यालय में वितरण समारोह के बाद सेवानिवृत्त फौजी शिवराम सिंह ने सभी विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा ज्ञानार्जन के लिए सभी विद्यार्थियों की विद्यालय में नियमित रूप से उपस्थित होने तथा अभिभावकों से बच्चो को विद्यालय भेजने की अपील की। 

इस दौरान ग्राम प्रधान रणंजय सिंह ने विद्यालय के लिए हर संभव मदद देने को कहा। इसके बाद वि. प्र. स. अध्यक्ष ने सभी विद्यार्थियों से यूनिफार्म तथा M.D.M.की जानकारी ली तथा इसके साथ ही प्राथमिक विद्यालय शिवपुर की यूनिफार्म तथा बैग वितरित की गई। 

इस दौरान प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय कुमार कनोजिया ने सभी अभिभावकों को आस्वस्त किया की आपके बच्चो का विद्यालय में सम्पूर्ण ख्याल रखा जाता है जिसके तहत आज विद्यालयमें एक साथ पुस्तक ,बैग व यूनिफार्म वितरित की गई। जिसके बाद नामांकन हेतु सभी अभिभावकों से बच्चो का नामांकन विद्यालय में कराने की अपील की गई कि जिसमे गाँव का कोई बच्चा शिक्षा से छूटने न पाए।

समारोह के दौरान उ.प्र.जू. हाई स्कूल शिक्षक संघ प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय कुमार कनोजिया, ग्रामप्रधान रणंजय सिंह, फौजी शिवराम सिंह, वि. प्र. स. अध्यक्ष कालीशंकर, ललिता, सुमन, संध्या शुक्ला समेत कई अन्य लोग उपस्थित रहे।