Ad

ads ads

Breaking News

मासूम की निर्मम हत्या,ग्रामीणों ने जताई बलि की आशंका



लापता आठ वर्षीय मासूम बच्चे की जीभ व हाथ-पैर की नसें काट कर नाड़े से गला घोंटा कर बेरहमी से हत्या कर दी गई

डेस्क। शामली जनपद में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलपार मोहल्ले से लापता आठ वर्षीय मासूम बच्चे की जीभ व हाथ-पैर की नसें काट कर नाड़े से गला घोंटा कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले की सूचना पर एसपी, एडीशनल एसपी, एसडीएम व सीओ आदि ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों ने बच्चे की बलि की आशंका जताई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मोहल्ला रेलपार स्थित एसपी आफिस के निकट राजमिस्त्री फिरोज खान परिजनों के साथ किराए के मकान पर रहता है। बताया गया कि मंगलवार सुबह दस बजे फिरोज खान का आठ वर्षीय बालक समीर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद परिजनों ने आदर्श मंडी थाने में गुमशुदगी की तहरीर देते हुए अनहोनी की आशंका जताई थी। एसपी निदेश कुमार ने सीओ सिटी और क्राइम ब्रांच व एसओजी की टीम को बालक की बरामदगी के निर्देश दिए थे।

जिसके बाद बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे एसपी आफिस के पास आम के बाग में ठेकेदार अमर पाल ने आठ वर्षीय बालक का शव पड़ा देखा। उसने एसपी आफिस में सूचना दी। बच्चे की पहचान लापता बालक समीर पुत्र फिरोजखान के रूप में की गयी। बालक के हाथ-पैर की नसें तथा जीभ भी कटी मिली। गले में उसके लोवर का नाड़ा लिपटा था। 

सूचना पर परिजन पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पिता ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मोहल्ला रेलपार निवासी तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बलि की ओर इशारा कर रहे चाकू-ब्लैड और मोमबत्ती बच्चे के शव के पास घटनास्थल से चाकू-ब्लैड, मोमबत्ती और एक चप्पल पड़ी मिली है। लोवर का नाड़ा ऊपर खींचकर गले में लिपटा था। पुलिस ने चाकू-ब्लैड और चप्पल कब्जे में लेकर जाँच कर रही है।