Ad

ads ads

Breaking News

भीषण सड़क हादसे में आठ की मौत,तीन घायल




आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई
डेस्क। कन्नौज के तिर्वा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक राजस्थान जिले के हैं, यह हादसा तब हुआ जब राजस्थान से नीमसार दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो कंटेनर में जा घुसी। इस दौरान हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बतादे कि राजस्थान प्रान्त के अलवर जिला के बानपुर निवासी 11 लोग दर्शन करने के लिए नीमसार मिश्रक बोलेरो से जा रहे थे। इस दौरान आज तड़के करीब 3:50 बजे पर तिर्वा कोतवाली के अलीनगर गांव के सामने तेज रफ्तार के कारण बोलेरो पीछे से ट्रक में घुस गई। इसमे सवार आठ लोगो की मौके पर ही मौत और चालक समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। 
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मेडिकल कालेज के पोस्टमार्टम हाउस में रख दिए और तीनो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर घायलों की हालत गंभीर बनी हुई थी। उनको मेडिकल कालेज से कानपुर रेफर कर दिया गया। फ़िलहाल पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी। घायल चालक की जानकारी पर परिजनों को सूचना भेज दी गई है।