Ad

ads ads

Breaking News

प्रदेश की जनता 2018 के विधानसभा चुनाव में रचेगी इतिहास :हर्ष यादव


देवरी कला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त प्रदेश मंत्री  हर्ष यादव ने  पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आने वाला विधानसभा चुनाव 2018 प्रदेश की जनता इतिहास रचेगी, खास तौर पर प्रदेश की जनता  बदलाव के मूड में हैं । उन्होंने कहा कि  मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  कमलनाथ ने  बुंदेलखंड के छोटे से सामान्य कार्यकर्ता को  यह दायित्व सौंपा है यह बुंदेलखंड की जनता का यह प्रयास रहेगा कि 26 में से अधिकतर सीट कांग्रेस जीते इस संकल्प के साथ वह प्राणपण से तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसी सरकार बनी जो किसान हितेषी हो महिलाओं को सम्मान दें एवं को रोजगार और कर्मचारियों को सम्मान दे ।देवरी कला ।देवरी विधायक हर्ष यादव को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर देवरी नगर में उनके समर्थकों द्वारा  नगर पालिका चौराहे पर आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया । प्रदेश महामंत्री बनकर पहली बार नगर आगमन पर  हर्ष यादव का बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुष्पहारों से अगवानी की एवं पटाखे फोड़ कर मिठाई बांटकर किया।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय गुरु के स्वागतनेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक हर्ष यादव का स्वागत कर जुलूस निकाला। कार्यक्रम के दौरान सतीश राजौरिया, विजय गुरु  ,सुधीर श्रीवास्तव विजय दुबे, योगेंद्र सिंह ठाकुर ,श्याम जोशी ,गजेंद्र गुरु, महिंद्र पलिया ,रामू दुबे ,रोहित स्थापक, अनवर खान, बाबा राजोरिया, सौरभ नामदेव, शुभम शर्मा ,अरुण सेन ,समीर खान यश राजपूत,सचिन नामदेव, संदीप ठाकुर, फिरोज खान, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

...रिपोर्ट - राकेश यादव। (देवरी सागर मध्यप्रदेश)