Ad

ads ads

Breaking News

14 वर्षीय नाबालिक के साथ रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप

14 साल की मासूम नाबालिक लड़की को उसी के रिश्ते के भाई सहित दो अन्य रिश्तेदारो ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए मासूम के साथ बारी-बारी से गैगंरेप किया

छतरपुर। मध्यप्रदेश मे आए दिन हो रही रेप की घटनाये रूकने का नाम नही ले रही है, ताजा मामला छतरपुर के खजुराहो का है जहां एक 14 साल की मासूम नाबालिक लड़की को उसी के रिश्ते के भाई सहित दो अन्य रिश्तेदारो ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए मासूम के साथ बारी-बारी से गैगंरेप किया। 

पीडिता ने बताया कि, उसके माता-पिता मजदूरी करने जम्मू  गये है। वह अपनी मौसी के घर पर रह रही थी। पीड़िता का आरोप है की बीती रात जब वह सो रही थी, उसी दौरान उसकी मौसी की देवरानी का रिश्तेदार, और उनके दो अन्य रिश्तेदारो ने उसके साथ बारी-बारी से गैगरेंप किया। पीड़िता के चीखने की आवाज सुन आई उसकी मौसी को देख तीनो दरिंदे भाग गये। 

घटना के बाद मामले को पुलिस मे न जाकर आपस मे निपटाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन किसी तरह इसकी भनक पुलिस को लग गई, मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर नाबालिक को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने तीनो आरोपी युवको पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। 

 ... रिपोर्ट - हेमंत आठिया। (सागर मध्यप्रदेश)