Ad

ads ads

Breaking News

करेंट की चपेट में आने से दो की मौत


  



बस्ती। जनपद के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग गावों के दो लोग बिजली की चपेट में आने से सोमवार को उनकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक रमवापुर खुर्द निवासी सत्यनारायण पाडेय उर्फ टिक्कू पाडेय (55) पुत्र ज्वाला प्रसाद सोमवार की सुबह अपने खेत में धान की फसल की सिंचाई का इंतजाम करने गए थे।

इसी दौरान बिजली के तार पर पैर पड़ जाने से करंट की चपेट में आकर खेत में ही अचेत होकर गिर पड़े। बताया जा रहा है लगभग 20 मिनट पश्चात उनके पुत्र कौशल किशोर उर्फ बब्बू खेत पहुंचे तो पिता को अचेत देख उनके होश उड़ गए। जब तक गाव के लोग जुटते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। परिजन शव को लेकर घर पहुंचे। घटना की कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी गई।
वही दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के भोयर चौबे गाव की है। जहा गाव निवासी 17 वर्षीय रमेश पुत्र आज्ञाराम की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा कि रमेश सुबह करीब 6:30 बजे घर पर प्लग में तार जोड़ रहे थे, इसी दौरान करंट लग जाने से उसकी हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद परिजन उन्हें तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहा पर चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

जिसके बाद परिजन शव लेकर घर चले आए। बताया जा रहा है कि परिजनों ने स्थानीय पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। दोनों जगह शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। उधर घरो में कोहराम मचा हुआ है। गांव के लोग गमगीन हैं। हर कोई इस घटना से अचंभित है। हर जगह इस घटना की चर्चा हो रही है।