Ad

ads ads

Breaking News

घर के बाहर सो रहे पति-पत्नी की हत्या




    इलाहाबाद में देर रात हुए डबल मर्डर से क्षेत्र में काफी सनसनी फैल गई

डेस्क। इलाहाबाद में देर रात हुए डबल मर्डर से क्षेत्र में काफी सनसनी फैल गई। यहां पर घर के बाहर सो रहे पति-पत्नी को किसी अज्ञात शख्स ने बेरहमी से हत्या कर दी। घटना देर रात की है। डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच-पड़ताल में लगी है। 
बतादे कि इलाहाबाद के थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत पडि़ला थरवई मार्ग पर अपने घर के बाहर सो रहे पति-पत्नी की देर रात किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। विजय भारतीय (50) वर्ष और पत्नी उषा (47) मूल रूप से तुलापुर सिकन्दरा थाना बहरिया के निवासी थे। विजय पत्नी के साथ बीते 20 वर्ष से ससुराल में रह रहे थे। इनके तीन बेटियां व एक बेटा है। घटना के समय बेटियां व बेटा घर के अंदर सो रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या चापड़ व चाकू से की गई है। 
विजय कपड़ा सिलाई का काम करता था। इनके चार बच्चों में तीन लड़किया तथा एक लड़का है। पुत्री सोनू (20) वर्ष नीलू (17) व आंचल (14) तथा पुत्र शिवम (8) वर्ष है। इनमें से सोनू का विवाह हो चुका है। वह अपनी ससुराल में है। तीनों बच्चे घर में सो रहे थे जबकि दंपति बाहर सो रहे थे। 
बताया जा रहा है कि बाहर शोरगुल होने पर अचानक नीलू की नींद खुल गई। उसने मोबाइल से पड़ोसियों तथा पुलिस को सूचना दी। रात करीब दो बजे घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। तब तक ऊषा की मौत हो चुकी थी। विजय की सांस चल रही थी। इसके बाद पुलिस विजय को अस्पताल ले गयी। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग तथा रिश्तेदार भी इस घटना से काफी भयभीत हैं।