Ad

ads ads

Breaking News

देश के चौथे स्तम्भ को जान से मारने की धमकी






रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया एडवोकेट 

   पुरवा।  योगी सरकार में पत्रकार को मिल रही है जान से मारने की धमकी समाज के लिए आवाज़ उठाने वाले अब भाजपा सरकार मे सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे है पत्रकार समाज के लिए वह अयना है जो अविस्मरणीय तथ्यो को संज्ञानात्मक अध्ययन कर न्यायकारी बात करता है।
                               सनद हो कि अरुण दीक्षित पुत्र कैलाश नारायण दीक्षित निवासी ग्राम सेमरीमऊ पोस्ट चमियानी का रहने वाला है एक योग्य शिक्षक होने के साथ साथ एक हिन्दी दैनिक अखबार मे तहसील संवाददाता के पद पर कार्य कर रहे है कल दोपहर लगभग 12:30 पर एक अज्ञात फ़ोन से धमकी भरी आवाज  मे यह कहा कि ज्यादा आगे न बढ़ो 10 लड़के लाकर मौत के घाट उतार दूँगा ,अज्ञात व्यक्ति ने पीड़ित का  नाम लेकर धमकी दी कोतवाल अरुण प्रताप सिंह ने कहा कि अभियोग पंजीकृत कर उचित कार्यवाही कि जायेगी।
जनहितकारी ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन उत्तरप्रदेश के अध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय का कहना है यदि धमकी देने वाले व्यक्ति की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होती है तों पत्रकारों का उग्र धरना प्रदर्शन होगा।
               सनद हो की उक्त संगठन ने बार बार पत्रकारों के सम्बन्ध मे सुरक्षा देने के लिए सरकार को पत्र लिखे है   परन्तु इस सरकार ने पत्रकारो के लिए एक भी कार्य उनके हित मे नहीं किया।

No comments