Ad

ads ads

Breaking News

दरोगा के डर से खेत में सोने को मजबूर बुजुर्ग दंपत्ति






डेस्क। रायबरेली में दरोगा की अजब दबंगई देखने को मिली है। यहां पीडित बुजुर्ग दंपति का आरोप है कि सलोन कोतवाली में तैनात दरोगा राजकुमार ने उनके साथ मारपीट की है। और अगर उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तो वह आत्महत्या कर लेंगे। यही नहीं दबंग दरोगा के डर से पिछले दो दिनों से बुजुर्ग दंपति खेतों में रात गुजारने को मजबूर है। 

इस बुजुर्ग दंपति का का नाम लक्ष्मी व मेवालाल है। पीड़ित का आरोप है कि वह सोमवार को अपने खेतो मे काम कर रहा था। इसी दौरान विपक्षी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग दंपत्ति को थाने आने को कहा जब बुजुर्ग दंपति थाने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे सलोन कोतवाली में तैनात दरोगा राजकुमार ने दोनों को थप्पड़ों से पीटा। दरोगा की पिटाई से बुजुर्ग का चश्मा भी टूट गया। 

पीड़ित दंपति का यह भी आरोप है कि आरोपी दरोगा का विपक्षियों के यहां आना जाना रहता है। जिससे उसने उसकी पिटाई की है यही नहीं पीड़ित का आरोप है कि वह दरोगा की दबंगई के चलते दो दिनों से घर नहीं गया और खेतों में रात गुजारने को मजबूर है। पीड़ित बुजुर्ग दम्पप्ति न्याय की आस लेकर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के पास आए थे। लेकिन पुलिस अधीक्षक से तो पीड़ित की मुलाकात नहीं हुई।

ऐसे में उन्होंने एसपी आफिस में अन्य अधिकारियों से शिकायत की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या खाकी खाकी के विरुद्ध कार्यवाही करती है या नही, या फिर इसी तरह ये बुजुर्ग दम्पप्ति दरोगा की दबंगई के चलते घर के बाहर रहने को मजबूर रहेंगे। 


 साभार - जनता की आवाज

No comments